सभी टैबलेट की छुट्टी करने आ गए है OnePlus का OnePlus Pad 2, कीमत जानकार चोक जाओगे !

हैलो दोस्तों आज के इस पोस्ट मे बात करेंगे OnePlus की तरफ से आने वाला न्यू टैबलेट OnePlus Pad 2 जो की यह एक चीनी निर्माता कॉम्पनी है । जो अपने लेटेस्ट टैबलेट को भारतीय बाजार मे लॉन्च कर दिया है । तो इस पोस्ट के माध्यम से  OnePlus Pad 2 की जानकारी देंगे । 

Table of Contents

OnePlus Pad 2 Camera

OnePlus Pad 2 की कैमरा की बात करू तो दोस्तों फ्रन्ट मे आपको 8MP सेल्फ़ी सेंसर  मिलता है । ओर रियर  मे आपको 13MP का सेंसर मिलता है । इसमे 4K सुपोर्ट है जो 4K 30 FPS तक विडिओ रिकार्ड कर सकता है 

OnePlus Pad 2 Display

OnePlus Pad 2 टैबलेट मे 12.1″का IPS LCD डिस्प्ले है इसमे 3K का रेसोल्यूशन मिल जाता है साथ ही इसमे 144Hz का फास्ट रिफ्रेश रेट ओर 900nits की पीक ब्रिटनेस आ जाता है इसका 7.5 का ऐस्पेक्ट रैशीओ है । इसके डिस्प्ले की क्वालिटी बहुत ही शानदार है । 

 नोट – इसमे AMOLED डिस्प्ले नहीं दिया गया है । 

OnePlus Pad 2 OS & UI

OnePlus Pad 2 की OS की बात करते है तो इसमे OxygenOS 14.1 दिया गया है ओर यह Android 14 पर रन करता है । 

 परफॉरमेंस की बात करे तो इसमे Snapdragon 8 gen 3 (4nm) गैया गया है । जो इसे स्मूद चलने मे काफी मदद करता है  इसमे आप हाई ग्राफिक्स गेमिंग कर सकते है । 

OnePlus Pad 2 Performance

 Snapdragon 8 gen पे आता है ये लेटेस्ट एण्ड ग्रेटेस्ट चिपसेट है इसके अंदर 2 वेरीएन्ट आते है 

Price; इसके 8GB/128GB ओर 12GB/256GB आता है  जिसमे शुरुआत मोडेल की कीमत 42,999 रुपये होने वाली है । यह सिर्फ WIFI वेरीएन्ट ही आता है । 

Battery & Charger; इस टैबलेट मे 9510mAh की काफी बड़ी बैटरी देखने को मिल जाती है ओर इसे फास्ट चार्ज करने के लिये 67W का चार्जर दिया गया है । 


OnePlus Pad 2 Conectivity

कनेक्टिविटी  की बात करे तो LT वेरीएन्ट नहीं है यह WIFI वेरीएन्ट है । इसमे NFC का सुपोर्ट दिया गए है इसके अलावा इसमे Blutooth 5.4 का सुपोर्ट है । ईसमे 3.2 GEN 1 आता है । 

 

Sharing Is Caring:

Leave a comment